Tuesday, June 25, 2024

शामली में विद्युत कर्मचारियों का प्रदर्शन रहा जारी, भाकियू ने भी दिया समर्थन, बिजली व्यवस्था बिगड़ी

शामली। विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति के आहवान पर विद्युत कर्मियों ने 72 घंटों की हडताल को शनिवार को भाकियू पदाधिकारियों ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया। विद्युत कर्मियों की हडताल के 48 घंटों के बाद करीब 14 फीडर बंद हो गए है। मौसम खराबी के चलते विद्युत लाईनों में आई तकनीकी खराबी के कारण ग्रामीण क्षेत्रों में अंधेरा छाया हुआ है। जिससे ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है।

प्रदेश भर में विद्युत कर्मचारी एवं अधिकारी अपनी विभिन्न मांगो को लेकर 72 घंटे के आंदोलन पर है जिसमे 48 घंटों से अधिक का समय हो गया है। विद्युत कर्मियों की हडताल के बाद खराब हुए मौसम में जिलेभर की विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से चरमरा गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विद्युत आपूर्ति बाधित होने से ग्रामीण क्षेत्रों में अंधेरा छा गया है। ग्रामीण क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति न होने से किसानों को परेशानियों हो रही है। पशुओं के लिए चारा, पानी की व्यवस्था ठप है। विद्युत उपभोक्ता विद्युत अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काटने में लगे है, लेकिन वहां भी ताला लगा हुआ है।

हालाँकि जिला प्रशासन ने प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों को लगाकर वैकल्पिक व्यवस्था करने का प्रयास किया है, लेकिन उक्त कर्मचारियों को टैक्निकल जानकारियां न होने के कारण समस्याओं का समाधान नही हो पा रहा है।

शनिवार को अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर विद्युतकर्मियों का धरना जारी रहा, जहां भाकियू जिलाध्यक्ष कालेन्द्र मलिक, बाबा श्याम सिंह सहित दर्जनों पदाधिकारियों ने पहुंचकर विद्युत कर्मियों के धरने को अपना समर्थन दिया। भाकियू जिलाध्यक्ष ने कहा कि जहां जहां किसानों व लोगों को परेशानियां खडी होती है वहां भाकियू हमेशा साथ खडी रहती है।विद्युतकर्मियों के धरने को भाकियू का पूरा समर्थन है।

वही विद्युत अधिकारियों ने बताया कि विद्युत अधिकारियों व कर्मचारियों ने नेशनल कोऑर्डिनेशन कमेटी ऑफ इलेक्ट्रीसिटी इम्प्लॉइज एंड इंजीनियर्स (एनसीसीओईईई) के आह्वान पर अधीक्षण अभियंता कार्यालय पर धरना प्रदर्शन किया। हडताल के कारण जनपद के 14 फीडर पूरी तरह से बंद हो गए है।

धरने पर रविन्द्र प्रकाश, विनोद कुमार, उदय प्रताप सिंह, रोबिन सिंह, राजीव कुमार, अर्जुन सिंह, अनिल कुमार सिंह, निशान्त त्यागी, सौरभ कुमार, भूषण प्रधान, संदीप कुमार, अजय कुमार, सुनील कुमार, अनिल पटेल, धीरज कुमार, राकेश कुमार, कुलदीप शर्मा, अमित राठी, तरूण कुमार, शिवकुमार आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय