Tuesday, May 7, 2024

नोएडा में बच्चियों की अश्लील फोटो खींचने पर डॉक्‍टर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में एक डॉक्टर के लैपटॉप और डेस्कटॉप से बच्चियों के अश्लील फोटो और वीडियो मिले हैं। यह फोटो तब लिए गए थे, जब वह इलाज करवाने डॉक्टर के पास गई थीं। परिजनों की शिकायत पर डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में नोएडा के थाना 20 में मामला दर्ज कर पुलिस जांच भी कर रही है।

पुलिस के मुताबिक मनोचिकित्सक डॉक्टर जीबी सिंह का क्लिनिक सेक्टर 30 में है। मानसिक समस्याओं से जूझ रहे बच्चों से लेकर बुजुर्ग उसके पास परामर्श लेने आते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि बच्चों के इलाज के दौरान मनोचिकित्सक आपत्तिजनक तस्वीरें खींच कर रख लेता था। कुछ दिन पहले एक बच्ची के इलाज के दौरान मानोचिकित्सक ने यही हरकत की। बच्ची के परिजनों को शक हुआ। उन्होंने इसकी मौखिक शिकायत पुलिस के आला अधिकारियों से की। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, तो डॉक्टर के क्लीनिक में डेस्कटॉप और लैपटॉप कई बच्चियों की आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं।

मंगलवार रात को जांच के दौरान पता चला कि मनोचिकित्सक ने अभी तक अश्लील कंटेंट को कहीं वायरल या अपलोड नहीं किया है। इसके बाद उसे बुधवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में नोएडा की डीसीपी हरिश्चंद्र के मुताबिक आरोपी मानो मनोचिकित्सक के खिलाफ बाल दुर्व्यवहार समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस गिरफ्तार चिकित्सक के डेस्कटॉप, लैपटॉप और मोबाइल की फॉरेंसिक जांच करा रही है। पुलिस डाटा रिकवर करने का भी प्रयास कर रही।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय