Friday, June 28, 2024

बरेली में शराब के नशे में डॉक्टरों ने जमकर काटा हंगामा, फाडी पुलिस की वर्दी

बरेली। बरेली में सौ फुटा रोड स्थित बन्नूवाल नगर में देर रात शराब के नशे में धुत दो डॉक्टरों और एक संविदाकर्मी ने जमकर हंगामा काटा। हंगामा कर रहे डॉक्टरों को शांत करने के लिए पहुंचे युवक को नशे में धुत्त तीनों ने पीट दिया। वही उनका वीडियो बना रही महिला पुलिसकर्मी को भी तीनों ने पीट दिया। इस पर आक्रोशित भीड़ ने तीनों को जमकर पीटा। भीड़ के चंगुल से बचने को एक आरोपी नाले के भीतर कूद गया। हालांकि बाद में पहुंची इज्जतनगर पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने ले आई।

वही इज्जत नगर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया है कि जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर वैभव एवं डॉ राहुल वाजपेई के साथ संविदा कर्मी संजीव ऑल्टो कार के भीतर बैठे हुए थे। देर रात तीनों 100 फुटा रोड स्थित बन्नुवाल कॉलोनी के पास पहुंचे और एक स्कॉर्पियो कार में टक्कर मार दी। स्कॉर्पियों में बैठे परिवार के विरोध पर तीनों उनके साथ गाली गलौज एवं हाथापाई करने लगे। इस दौरान उनके समीप से होकर गुजर रहा एक कार सवार युवक जब उनके मध्य बीच बचाव कराने लगा तो तीनों ने मिलकर उसे पीट दिया। इसी दौरान वहां पहुंचे एक अन्य युवक के साथ भी तीनों ने बुरी तरह से मार पिटाई कर डाली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो डायल 112 एवं इज्जत नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और एक महिला पुलिसकर्मी डाक्टरों व संविदाकर्मी के बवाल का वीडियो बनाने लगी। अपनी वीडियो बनती हुई देखकर तीनों आरोपी आपा खो बैठे और उन्होंने महिला पुलिसकर्मी एवं पीआरकर्मी की पिटाई कर दी। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तीनों को दबोच लिया और उनकी अच्छी खासी धुनाई कर डाली। इस दौरान सड़क किनारे खड़ी बाइक भी नाले में गिर गई। पब्लिक के हाथों पिट रहा संविदा कर्मी संजीव अपनी जान बचाने के लिए नाले के भीतर कूद गया। हालांकि बाद में पुलिस तीनों को पकड़ थाने ले गई। वहीं, घायल युवक को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेजा है। इस दौरान करीब आधे घंटे तक वहां जाम लगा रहा। स्थानीय लोगों ने पास में बनी नॉनवेज की दुकान हटाने की भी पुलिस से मांग की है।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय