Tuesday, June 25, 2024

वाराणसी सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत, नाबालिग गंभीर रुप से घायल

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में वाराणसी के फूलपुर थाना क्षेत्र में बुधवार भोर में वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर एक भीषण सड़क हादसे में तीन महिलाओं समेत आठ लोगों की मौत हो गयी जबकि एक नाबालिग बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख व्यक्त किया है और अधिकारियों को जीवित बचे लोगों के समुचित उपचार के निर्देश दिये हैं। एडिशनल पुलिस कमिश्नर (एडीसीपी- गोमती जोन) सरवणन ने बताया कि वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर फूलपुर थाना क्षेत्र के करखियांव गांव के सामने भोर में ट्रक और अर्टिगा कार की भिड़ंत में आठ लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में गंभीर रूप से घायल एक बालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि कार में कुल नौ लोग सवार थे। दुर्घटना में मरने वालों में महेंद्र पाल (51), दामोदर (38), चन्द्रकली (46), निर्मला देवी (35), विपिन (30), गंगा (53), राजेन्द्र (55), अमन कश्यप (25) शामिल है जबकि नौ वर्षीय बच्चा शांतिस्वरूप घायल है। उन्होंने बताया कि सभी निवासी पीलीभीत के थाना खुर्द-पूरनपुर के गांव मुजफ्फरनगर के रहने वाले थे।

फूलपुर थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि दो अलग-अलग परिवार के लोग पीलीभीत से कार द्वारा वाराणसी पूजा-पाठ करने आए थे। वापसी में लौटते समय फूलपुर थाना क्षेत्र में वाराणसी-जौनपुर राजमार्ग पर तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में पीछे से जा घुसी जिससे वह बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। सभी शव भी लगभग बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गये हैं। परिजनों को सूचित किया गया है। उनके यहां पहुंचने के बाद पोस्टमार्टम होगा। सभी शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय