Friday, September 20, 2024

नोएडा में 13वीं मंजिल से कूदकर बुजुर्ग महिला ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध मौत

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-119 स्थित गौर सोसायटी में रहने वाली 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने मानसिक तनाव के चलते 13वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर लिया। इसके अलावा थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। पुलिस को शक है कि महिला ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या किया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों का पंचायतनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चंद्रा श्रीवास्तव पत्नी विष्णु कुमार श्रीवास्तव उम्र 70 वर्ष सेक्टर-119 स्थित गौर सोसायटी में रहती थी। उन्होंने बताया कि महिला ने अपने फ्लैट की तेरहवीं मंजिल से छलांग लगा दिया। इस घटना में उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच की तो पता चला कि महिला के पति की कुछ समय पूर्व मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि महिला पति के मौत के बाद वह काफी अवसाद में थी। थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य मामले में रघुनाथ हलधर उम्र 32 वर्ष निवासी गांव सोरखा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
उन्होंने बताया की मौत के कारण का पता लगाने के लिए पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना ईकोटेक-3 के प्रभारी निरीक्षक अनिल पांडे ने बताया कि पूनम पत्नी संदीप उम्र 34 वर्ष मूल निवासी जनपद फर्रुखाबाद मौजूदा समय में थाना क्षेत्र में रहती थी। उन्होंने बताया कि उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत हो रहा है कि महिला ने कोई जहरीला पदार्थ खाया है। महिला के मुंह से सफेद झाग निकल रहा था। उन्होंने बताया कि महिला के पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर ने उसका बिसरा प्रिजर्व किया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय