Wednesday, May 8, 2024

फराह खान ने सुष्मिता सेन से मांगी माफी, एक्ट्रेस ने बताई वजह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड की ‘दिलबर गर्ल’ यानी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘ताली’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में उन्होंने ट्रांसजेंडर की समस्या पर कमेंट किया है। यह सीरीज सामाजिक कार्यकर्ता गौरी सावंत के जीवन पर आधारित है। इसमें सुष्मिता के काम को खूब सराहा जा रहा है। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से सुष्मिता को अलग और साहसी भूमिकाएं मिल रही हैं, लेकिन उन्होंने कुछ समय के लिए सिल्वर स्क्रीन की शोभा भी बढ़ाई है।

सुष्मिता ने बॉलीवुड के सभी टॉप एक्टर्स के साथ काम किया है। हाल ही में उन्होंने अपनी 2004 में आई फिल्म ‘मैं हूं ना’ पर कमेंट किया है। फिल्म में सुष्मिता की एक छोटी सी भूमिका थी, लेकिन सुष्मिता ने इस बारे में खुलकर बात की कि इस भूमिका का दर्शकों पर क्या प्रभाव पड़ा और इसने उन्हें कैसे बदल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक इंटरव्यू में बात करते हुए सुष्मिता ने कहा, “फिल्म का फाइनल कट देखने के बाद फराह खान ने मुझे फोन किया और मुझसे माफी मांगी। फराह ने कहा कि हालांकि फिल्म में शाहरुख, अमृता और जायद मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन आपके किरदार ने दर्शकों पर एक अलग ही जादू कर दिया है। मुझे खेद है कि फिल्म में आपके पास ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं है।” इसके बाद सुष्मिता ने फराह से कहा कि उनके बीच एक समझौता हुआ है और उन्होंने उसी के मुताबिक काम किया है।

‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता सेन ने ‘चांदनी’ नाम की प्रोफेसर का किरदार निभाया था। सुष्मिता की सराहना को देखते हुए रातों-रात मुंबई में फिल्म के पोस्टर बदल दिए गए और उनकी जगह शाहरुख और सुष्मिता के पोस्टर लगा दिए गए। इतना ही नहीं, फिल्म देखने के बाद डायरेक्टर यश चोपड़ा ने सुष्मिता को फोन भी किया और उनके काम की तारीफ भी की।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय