Tuesday, October 8, 2024

थाने पर फिर डटे किसान, बोले प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम

मेरठ। भारतीय किसान यूनियन का परतापुर थाने में चल रहा धरना रविवार की शाम नाटकीय ढंग से एक बार खत्म करने की घोषणा राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत द्वारा की गई। लेकिन आज फिर से किसानों ने धरना शुरू करते हुए किसान एकजुटता पर बल दिया। भाकियू पदाधिकारियों ने प्रशासन को तीन दिन का अल्टीमेटम दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

भारतीय किसान यूनियन का मेरठ के परतापुर थाने में धरना ग्यारहवें दिन भी जारी है। किसान कार्यकर्ता मोहिद्दीनपुर गन्ना समीति के चुनाव में धांधली के विरोध में थाने में धरना दे रहे हैं। रविवार को भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि सरकार बेईमान हो गई है। जहां देखो वहां चुनाव में धांधली कर रही है। कोई चुनाव ठीक प्रकार से नहीं हो रहा है। किसानों से किया वादा भी कोई पूरा नहीं किया गया है।

 

 

 

अब किसानों को एकजुट होना होगा और 2027 के विधानसभा चुनाव में सरकार को जवाब देना होगा। उन्होंने यह बातें परतापुर थाने में बाबा महेंद्र सिंह टिकैत की जयंती के मौके पर आयोजित भाकियू की पंचायत में कहीं। इसके बाद देर शाम को भाकियू अध्यक्ष की ओर से धरना समाप्त करने की बात कही। लेकिन आज सुबह फिर किसान थाने पर जाकर बैठ गए और धरना शुरू कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय