Monday, April 29, 2024

मुरादाबाद मे महिला उपनिरीक्षक रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद। भ्रष्टाचार निवारण संगठन (एंटी करप्शन टीम) ने मुरादाबाद के डिलारी थाने की सब इंस्पेक्टर पिंकी शर्मा को 5000 रुपये की घूस लेते सोमवार शाम को रंगेहाथ गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एंटी करप्शन टीम के अधिकारियों ने बताया कि आरोपित महिला दरोगा दहेज उत्पीड़न के मामले की विवचेना कर रही थी। उसने एफआईआर से कुछ आरोपितों के नाम हटाने के लिए शिकायतकर्ता से 25 हजार रुपये की मांग की थी।

मुकदमे में आरोपित और शिकायतकर्ता हसमत अली ने मुरादाबाद में भ्रष्टाचार निवारण संगठन में घूस मांगे जाने की शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत की जांच के बाद एंटी करप्शन टीम ने महिला उपनिरीक्षक को पकड़ने के लिए सोमवार को जाल बिछाया और रिश्वत की पहली किस्त 5000 रुपये की रिश्वत लेते थाने की महिला हेल्प डेस्क से गिरफ्तार कर लिया।

भ्रष्टाचार निवारण संगठन के डिप्टी एसपी फाजिल सिद्दीकी ने बताया कि गिरफ्तार सब इंस्पेक्टर पिंकी शर्मा पत्नी शुभम शर्मा मूलरूप से मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के बहादुरपुर गांव की रहने वाली है। इसे मंगलवार को बरेली स्थित भ्रष्टाचार निवारण संगठन के न्यायालय में पेश किया जाएगा। इसके बाद वहीं से जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

प्रभारी निरीक्षक नवल मारवाह ने बताया कि पकड़ी गई दरोगा पिंकी शर्मा थाना परिसर में बने बैरक में रहती है। उसके कमरे की भी तलाशी ली गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय