Saturday, May 11, 2024

सहारनपुर में छप्परनुमा मकानों में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर (बेहट/मिर्जापुर)। सहारनपुर जनपद की कोतवाली मिर्जापुर के रायपुर की नूर बस्ती के छप्परनुमा मकानों में आग लगने से लाखों रुपये का घरेलू सामान जलकर खाक हो गया। ग्राम प्रधान की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बामुश्किल आग पर काबू पाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव रायपुर की नूर बस्ती में नासिर पुत्र सुल्तान के छप्परनुमा मकान से आग की लपटें उठने लगी। इस दौरान आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग में उसके घर में रखा घरेलू सामान, 20 हजार की नकदी एवं उसके घर के पास ही स्थित समी पुत्र बशीर के घर में रखी 15 हजार की नकदी, मोटरसाइकिल नुमा रेहड़ा, चारपाई, बर्तन, शाकिर पुत्र शमी की अलमारी, जेवर, घरेलू सामान, मुशर्रफ पुत्र मुंशी की अलमारी, जेवर, अनाज जल गया। आग ने तेजी से घरों को अपनी चपेट में ले लिया। आग की सूचना मिलते ही ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची और आग को बुझाने के प्रयास में जुट गई।

मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान राव आरिफ ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। करीब 30 मिनट बाद ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई और आग पर काबू पाया। सूचना के बाद नायब तहसीलदार अनिल कुमार और लेखपाल भी मौके पर पहुंचे और पीड़ितों को हरसंभव मदद का आश्वासन दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय