Friday, June 14, 2024

महंत के मोबाइल में हाइड ऐप में मिली पांच दिन की सीसीटीवी फुटेज,तलाश जारी

गाजियाबाद। मुरादनगर गंगनहर घाट पर महिलाओं के चेजिंग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे के मामले में पुलिस जांच में नए तथ्य सामने आए हैं। महंत के मोबाइल से पुलिस को पांच दिन का सीसीटीवी फुटेज प्राप्त हुआ है। इसी के साथ सीसीटीवी की डीवीआर से महिलाओं के कपड़े बदलते की क्लिपिंग मिली हैं। महंत ने मोबाइल में हरिद्वार व छोटा हरिद्वार के नाम से दो फोल्डर बनाए हुए थे। इनमें सीसीटीवी एप छिपाकर रखा था। एक्सपर्ट ने जब प्ले स्टोर से एप डाउनलोड करने की कोशिश की तो महंत के मोबाइल में हाइड एप का पता चला है। फरार महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में पुलिस की टीमों ने हरिद्वार में दबिश दी। मुकेश की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगाई गई हैं।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

मुरादनगर थाना क्षेत्र के गांव की महिला 21 मई को अपनी बेटी के साथ गंगनहर घाट पर स्नान करने के लिए आई थी। स्नान के बाद महिला घाट पर बने चेंजिंग रूम में कपड़े बदलने चली गई। कपड़े बदलते समय महिला की नजर सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी। पुलिस ने शिकायत पर महंत का मोबाइल अपने कब्जे में लिया था।

 

 

इसके बाद महंत मुकेश गोस्वामी निवासी डिफेंस कॉलोनी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद महंत फरार हो गया। गत शुक्रवार को गंगनहर घाट से महंत द्वारा किया अतिक्रमण हटा दिया गया था। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस की दो टीम महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में लगी है। महंत की तलाश में गाजियाबाद, दिल्ली, बागपत, हरिद्वार, मुजफ्फरनगर, प्रयागराज में दबिश दी जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय