Friday, October 25, 2024

पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान और नवाब मलिक की पुत्री सना नई डगर पर,अजीत पवार की राकांपा में शामिल, दोनों को टिकट

मुंबई। पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी और पूर्व मंत्री नवाब मलिक की बेटी सना मलिक आज सुबह उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। इसके बाद राकांपा एपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजीत पवार ने इन दोनों सहित सात उम्मीदवारों की घोषणा की। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे भी उपस्थित रहे।

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान बांद्रा पूर्व से कांगेस के वर्तमान विधायक हैं। जीशान सिद्दीकी ने कहा कि उनकी पिता की हालही में हत्या कर दी गई । ऐसे दुख के समय में भी कांग्रेस ने उनके साथ निम्न स्तर की राजनीति की। इसी वजह से उन्होंने राकांपा का दामन थामा है। नबाब मलिक को हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था। इसलिए भाजपा नवाब मलिक की मुंबई के अनुशक्तिनगर विधानसभा सीट से विरोध कर रही थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राकांपा एपी ने बीच का रास्ता निकालते हुए नवाब मलिक की जगह उनकी बेटी को पार्टी में शामिल किया और उन्हें अनुशक्तिनगर सीट से उम्मीदवार घोषित किया। बुधवार को अजित पवार ने 38 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी। आज राकांपा एपी ने सात उम्मीदवारों की सूची की घोषणा की।

इनमें वडगांव शेरी से सुनील टिंगरे, बांद्रा पूर्व से जीशान सिद्दीकी, अणुशक्तिनगर से सना मलिक, तासगांव से संजय काका पाटिल, इस्लामपुर से निशिकांत पाटिल, शिरूर से माउली कटके और लोहा-कंधार – प्रताप पाटिल चिखलीकर शामिल हैं। इन सात उम्मीदवारों को लेकर अजित पवार की पार्टी राकांपा की ओर से अब तक कुल 45 उम्मीदवारों की घोषणा की जा चुकी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय