Monday, May 6, 2024

मथुरा में चार गांवो ने किया मतदान का बहिष्कार,अधिकारियों के फूले हाथ पांव

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। मथुरा लोकसभा सीट के चुनाव में मतदान के पहले दो घंटे में 11.83 फीसदी लोगों ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया जबकि चार गांवों में मतदान का बहिष्कार किया गया। अधिकारी ग्रामीणों को मतदान के लिये मना रहे हैं।

शहरी क्षेत्र में आज सुबह आठ बजे ही प्रेमदेवी स्कूल मथुरा के बूथ पर मतदाताओं की लम्बी लाइन देखने को मिली। सबसे अधिक उत्साह पहली बार मतदान करनेवालों में देखने को मिल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जिलाधिकारी शैलेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी 2128 बूथेां पर शांतिपूर्ण तरीके से मतदान हो रहा है तथा ईवीएम की गड़बड़ी की कहीं से इसलिए शिकायत नही मिली है।

 

इस बीच गोवर्धन विधान सभा के तीन गावों में मतदान का बहिष्कार करने की सूचना मिली है। अंतिम समाचार मिलने तक कोनई में सुबह से केवल आठ वोट और ग्राम डरावली में एक वोट पड़ा था जबकि मुखराई गांव में एक भी वोट नही पड़ा था।

 

इसी प्रकार बरसाना के पास देवपुरा गांव में भी सुबह से केवल एक वोट पड़ने का समाचार है इन गावों के लोग मूलभूत व्यवस्थाओं बिजली, पानी सड़क की मांग लेकर मतदान का बहिष्कार कर रहे हैं। उधर जिलाधिकारी ने बताया कि इन चारो गांवों के लोगों को समझाया जा रहा है तथा कहा जा रहा है कि उनकी मूलभूत व्यवस्थाओं को आगे निराकरण कराया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय