Sunday, June 23, 2024

गाजियाबाद में जीजा के साथ लिवइन में रह रही युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

गाजियाबाद। मोदीनगर स्थित जगतपुरी कॉलोनी में युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती की मौत से इलाके में सनसनी मच गई है। जानकारी के अनुसार युवती रिश्ते के जीजा के साथ लिवइन में रह रही थी। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पतला निवासी कृष्णपाल की बेटी राखी की शादी मुरादनगर के गांव हुसैनपुर में हुई थी। उसकी दसूरी शादी गाजियाबाद निवासी युवक से हुई थी। बताया जाता है कि महिला के अपने जीजा विश्वास के साथ संबंध थे और वो अपने जीजा विश्वास के साथ मोदीनगर की जगतपुरी कालोनी में रहती थी। राखी गाजियाबाद में एक कंपनी में नौकरी करती थी।
आज शनिवार को परिजनों को सूचना दी कि राखी की मौत हो गई हैं सूचना के बाद मौके पर परिजन पहुंचे तो राखी का शव जमीन में पड़ा हुआ था। राखी का हाथ जला हुआ था और शरीर पर चोट के निशान थे। परिजनों ने जीजा पर राखी की हत्या का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। एसीपी ज्ञान प्रकाश ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। आरोपी जीजा और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय