Thursday, May 9, 2024

मेरठ में दिनदहाड़े कोचिंग जाते समय छात्रा का अपहरण, चलती कार से कूदी, मचा हड़कंप  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। पॉश इलाके आबूलेन पर कोचिंग जाते समय छात्रा के अपहरण का प्रयास किया गया। छात्रा ने चलती कार से कूदकर अपनी जान बचाई। वहीं पुलिस ने मामला गंगानगर का बताकर टरका दिया।

मेरठ में कोचिंग जाते समय छात्रा के चेहरे पर चादर डालकर बदमाशों ने छात्रा का अपहरण कर लिया। आबूलेन पर हिम्मत कर छात्रा चलती कार से कूदी और परिजनों को जानकारी दी। सदर बाजार पुलिस ने मामला गंगानगर का बताकर छात्रा को टरका दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सदर बाजार प्रभारी शशांक द्विवेदी ने बताया कि इंचौली के कस्तला की रहने वाली इनू सैफी पुत्री महबूब सैफी कक्षा 11 की पढ़ाई कर रही है। इनू बच्चा पार्क पर स्थित कोचिंग सेंटर गई थी।
इसके बाद साकेत में ट्यूशन पढ़ने के लिए चली गई। वह वहां से लौट रही थीं। छात्रा का कहना है कि गंगानगर के बक्सर में भी कोचिंग के लिए जाना था। तभी पीछे से आए युवकों ने उसके चेहरे पर चादर डाल दी और कार में डालकर ले जाने लगे।

छात्रा को लेकर कार सवार आबूलेन तक पहुंच गए। इस दौरान छात्रा हिम्मत कर चलती कार से कूद गई। किसी व्यक्ति के मोबाइल से उसने परिजनों को जानकारी दी। परिजनों ने फोन कर पुलिस सूचना दी। पीआरवी टीम छात्रा को लेकर सदर बाजार थाने पहुंची। वहीं, छात्रा की तलाश करते हुए परिजन महिला थाने में शिकायत करने पहुंच गए।

छात्रा की जानकारी मिलने पर वह भी सदर बाजार थाने पहुंचे। मामला गंगानगर का होने की वजह से छात्रा को वहां की पुलिस को सौंप दिया। थाना प्रभारी शशांक द्विवेदी का कहना है कि गंगानगर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला कोचिंग के छात्रों से जुड़ा है, जिस कार में छात्रा को अगवा किया गया था, उसमें एक अन्य लड़की भी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय