Friday, April 26, 2024

नोएडा में फोन पर बात कर रही छात्रा को माता-पिता के डांटा, नाराज होकर की आत्महत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना फेस-दो क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली एक 13 वर्षीय छात्रा ने मां-बाप के डांटने से नाराज होकर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार किशोरी अपने किसी दोस्त से बात कर रही थी, जिसको लेकर उसके परिजनों से डांटने के साथ ही उसका फोन अपने पास रख लिया था। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना फेस-दो के प्रभारी निरीक्षक विंध्याचल तिवारी ने बताया कि प्रीति कुमारी 13 वर्ष पुत्री सुबोध निवासी प्रदीप भाटी का मकान ग्राम याकूबपुर ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतका अपने किसी दोस्त से फोन पर बात कर रही थी, इसी बीच उसके परिजनों ने उसे देख लिया तथा उसे डांटा। इस बात से आक्रोशित होकर उसने आत्महत्या कर लिया है।

 

 

थाना प्रभारी ने बताया कि भंगेल गांव में रहने वाले चंदन 30 वर्ष 15 अप्रैल को घायल अवस्था में सड़क पर मिले थे। उन्हें उपचार के लिए नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां पर उपचार के दौरान आज उनकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले दुर्गेश उम्र 18 वर्ष नामक युवक ने मानसिक तनाव के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया है। उसे गंभीर हालत में नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय