Friday, May 3, 2024

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के केस में 29 मार्च को होगी सुनवाई, अश्लील डांस के मामले में थी पेशी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुरादाबाद । वर्ष 2019 में मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में एक कार्यक्रम में आई हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के द्वारा अश्लील डांस करने व कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो जाने पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज के मामले में दर्ज मुकदमे में सोमवार को अधिवक्ताओं की हड़ताल के चलते सुनवाई नहीं हो सकी। मामले में अब अगली सुनवाई 29 मार्च को होगी।

11 जून 2019 को हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक कार्यक्रम में मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आई थीं। कार्यक्रम में डांस के दौरान भीड़ बेकाबू हो गई थी। इस दौरान पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में रामेश्वर दयाल तुरैहा ने परिवाद दाखिल किया था। इस मामले में सुनवाई अपर न्यायिक मजिस्ट्रेट द्वितीय की अदालत में की जा रही है। इस मामले में अदालत ने पूर्व में सिविल लाइंस थाने से विस्तृत आख्या तलब की थी। लेकिन पुलिस की ओर से अब तक मामले की रिपोर्ट अदालत में पेश नहीं की।

जिस कारण बीती 27 जनवरी को भी सुनवाई नहीं हो सकी थी और न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पुनः थाना प्रभारी को 20 फरवरी को इस मामले में विस्तृत आख्या प्रस्तुत करने का आदेश दिया था।

सोमवार को दि बार ऐसोसिएशन एंड लाइब्रेरी की हड़ताल के चलते सुनवाई टल गई। मामले में अब अगली सुनवाई 29 मार्च को सुनवाई होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय