Wednesday, May 8, 2024

मुज़फ्फरनगर में गंगनहर पटरी पर भीषण हादसा, कार-बाइक की भिंडत में महिला व दो सगे भाईयों की दुखद मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर बाईक और कार की सीधी भिड़ंत के चलते हुए दर्दनाक हादसे में एक महिला सहित दो सगे भाइयों की मौत हो गई। हादसा चालक के तेज़ गति से कार चलाने के चलते होना बताया जा रहा है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के गांव पाल निवासी जुम्मा हैदर पुत्र मुख्तार हैदर अपनी पत्नी मलका फातिमा व छोटे भाई नवाब हैदर के साथ बाइक द्वारा शनिवार देर रात को मोहल्ला जैन नगर स्थित अपने रिश्तेदार अरशद जैदी के यहां ईद मिलने आ रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया गया कि  गंगनहर पटरी स्थित लोहे वाले पुल के पास मेरठ से मुजफ्फरनगर की ओर जा रही तेज़ गति स्विफ्ट कार ने जुम्मा हैदर की बाईक में सीधी टक्कर मार दी। हादसे में जुम्मा हैदर 45 वर्ष और नवाब हैदर 35 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि मलका हैदर गंभीर घायल हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोतवाल संजीव कुमार ने घायल महिला मलका को सरकारी अस्पताल भेजकर कार चालक को हिरासत में ले लिया।

सरकारी अस्पताल से मेरठ रेफर किए जाने के दौरान मलका 35 वर्ष की रास्ते में ही मौत हो गई। हादसे की खबर मृतकों के घर पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रोते पीटते परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर आ गए।

मृतक के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करके शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद कांवड़ पटरी मार्ग पर देर तक यातायात बाधित रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय