Thursday, April 18, 2024

मुज़फ्फरनगर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति व ससुरालजनों पर हत्या का लगा आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ककरौली क्षेत्र के गाँव खेड़ी फिऱोज़ाबाद में विवाहिता की फाँसी लगाकर हत्या करने का आरोप मृतका के पिता ने पति व ससुरालजनों पर लगाया है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव मोरना निवासी नफीस अन्सारी ने ककरौली थाने पर तहरीर देकर बताया कि तीन वर्ष पूर्व उसकी बेटी गुलशाना की शादी खेड़ीफिऱोज़ाबाद में शहज़ाद नामक युवक से हुई थी। शादी में हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया गया था। शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज की माँग को लेकर पति शहज़ाद ससुर सलीम ननद गुलफरोज़ व रौनक आये दिन गुलशाना के साथ मारपीट करते रहते थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ससुराल जन गुलशाना को मारपीट कर मायका में छोड़ गये थे। बीते रविवार को बेटी के ससुराल जन अपनी गलती मानकर गुलशाना को ले गये। मंगलवार को मायका वालों को जानकारी मिली कि आरोपी पति  शहज़ाद ससुर सलीम, ननद गुलफरोज़ व रौनक ने मिलकर गुलशाना की मारपीट की व फाँसी लगाकर मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी घर से फरार हो गये। गुलशाना की मौत की सूचना से मायका पक्ष में रोष व्याप्त हो गया। पिता नफीस ने आरोपियों के तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। मृतका अपने पीछे दो वर्षीय पुत्री इनाया व चार माह के दूध मुंहे बालक अर्श को छोड़ गयी है। थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने बताया कि पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया व शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय