Tuesday, May 21, 2024

मेरठ में इमाम ने लगाया पुलिस पर मारपीट का आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में मस्जिद के इमाम ने मेरठ पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाया है। इमाम का आरोप है कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाइवे स्थित खिर्वा फ्लाईओवर के नीचे ट्रैफिक पुलिस पर मारपीट की गई। आरोप है कि बाइक चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कर्मियों ने उनके साथ अभद्रता की। वही उनके साथ अभद्र भाषा का उपयोग किया।

सरधना निवासी नसीम अहमद पुत्र मुस्तफा ने बताया कि वह तय्यब मस्जिद डिवाई नगर में इमाम है। इमाम का आरोप है कि वह सरधना से डिवाइ नगर जा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इमाम का आरोप है कि खिर्वा फ्लाईओवर के नीचे ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने उनकी बाइक को रोका ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने बिना किसी बात के उनके साथ अभद्रता कर दी। उनके मुंह पर दो मुक्के मार दिए। वही उनकी बाइक सीज करने की बात कही।

मामले के दौरान मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने किसी तरह समझा-बुझाकर इमाम व उनके साथी को मौके से भेज दिया। इमाम का कहना है कि वह एसपी सिटी से न्याय की गुहार लगाएंगे।

दूसरी और ट्रैफिक पुलिस कर्मियों का कहना है कि वह खिर्वा फ्लाईओवर के नीचे चेकिंग कर रहे थे। उन्होंने चेकिंग के लिए बाइक रुकने का इशारा किया था। जिस पर इमाम के साथी ने होमगार्ड पर बाइक चढ़ाने का प्रयास किया। कुछ दूरी पर खड़े हेड कांस्टेबल पर भी बाइक चढ़ाने की कोशिश की गई। उसके बाद पीछा कर इनाम व उसके साथी को रोका गया। उन पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने चेतावनी देकर इमाम को छोड़ दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय