Thursday, April 11, 2024

झांसी में पांच रुपये के विवाद में नाबालिग ने की थी ठेला दुकानदार की हत्या,गिरफ्तार,कब्जे से दो खोखे बरामद

झांसी। सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में तीन दिन पूर्व हुई ठेला दुकानदार की हत्या का पुलिस ने गुरुवार को खुलासा कर दिया। एसपी सिटी ने बताया कि मात्र पांच रुपये खुल्ले देने के विवाद पर ठेला दुकानदार की गोली मारकर हत्या की गई थी। नाबालिग को हिरासत में लेकर बाल सुधार गृह ललितपुर भेज दिया गया है।

एसपी सिटी ज्ञानेन्द्र कुमार ने बताया कि बूढ़ा गांव में ओवर ब्रिज के नीचे सोमवार की दोपहर कोतवाली क्षेत्र के मेंहदीबाग निवासी 45 वर्षीय नरेश कुशवाहा ठेला दुकानदार की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसको गंभीरता से लेकर जब तफ्तीश की गई तो पता चला कि पूरा मामला केवल क्षणिक आक्रोश का था। मौके पर चश्मदीद गवाह व आरोपित नाबालिग के बताने के अनुसार बूढ़ा गांव निवासी एक हाईस्कूल का नाबालिग छात्र नरेश के ठेले से पांच रुपये का सामान लेने गया था। उसने पांच रुपये का सामान लेकर नरेश को 500 का नोट देकर पैसे काटने को कहा। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। आक्रोश में आए नरेश ने नाबालिग को गाली दे दी और एक थप्पड़ भी जड़ दिया। यह सब नाबालिग को नागवार गुजरा और अपने घर में रखी लाइसेंसी बंदूक लाकर दुकानदार को गोली मार दी। उसने एक के बाद एक गोलियां चलाई थी। पुलिस को घटना स्थल से दो खोखे भी बरामद हुए थे। इसकी जानकारी एसएसपी राजेश एस ने मीडिया को भी दी थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसपी सिटी ने बताया कि नाबालिग हाईस्कूल का छात्र था और परीक्षा भी दे रहा था। उसे हिरासत में लेकर जुवेनाइल कोर्ट में पेश करने के बाद बाल सुधार गृह ललितपुर भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
45,451SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय