Monday, May 20, 2024

कानपुर में भाजपा पार्षद ने सिगरेट के पैसे मांगने पर बाप-बेटे को मारे थप्पड़, पत्नी से भी की अभद्रता

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। कानपुर के चकेरी में भाजपा पार्षद की दबंगई सामने आई है। पार्षद ने सिगरेट के रुपये मांगने पर समर्थकों संग दुकानदार पिता-पुत्र को पीट दिया। वीडियो बनाने के शक में दुकानदार की पत्नी से भी अभद्रता की और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। वीडियो बनाने के शक में दुकानदार की पत्नी से भी अभद्रता की और मोबाइल छीनने का प्रयास किया। रविवार देर रात घटना का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित हो गया।

जानकारी के मुताबिक सनिगवां तिरंगा चौराहा निवासी अजय गुप्ता की घर के पास ही परचून की दुकान है। उन्होंने बताया कि रविवार तड़के वार्ड 62 के भाजपा पार्षद भवानी शंकर राय के समर्थक सिगरेट खरीदने पहुंचे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि उन्होंने जबरन दुकान खुलवाकर सिगरेट ली और 30 रुपये के बदले 15 रुपये ही दिए। उन्होंने विरोध किया तो आरोपितों ने पिता-पुत्र को पीट दिया।कुछ देर बाद भाजपा पार्षद भवानी शंकर राय अपने भाई भीमाशंकर के साथ पहुंचे। जिसके बाद पार्षद ने समर्थकों के साथ मिलकर पिता-पुत्र के साथ दोबारा मारपीट की।

पार्षद भवानी शंकर राय का कहना है कि दुकानदार पूरी रात दुकान खोलकर मादक पदार्थ बेचता है। उसने कस्टम के एक अधिकारी संग मारपीट की थी। वह समझौता कराने गए थे उन्होंने किसी के साथ मारपीट नहीं की है। उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है। चकेरी थाना प्रभारी अशोक दुबे ने बताया कि शिकायत आती है तो रिपोर्ट दर्जकर कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय