Saturday, May 18, 2024

मेरठ में नशे में धुत बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खड़ी चार साल की बालिका को रौंदा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा में नशे में धुत बाइक सवार युवक ने घर के बाहर खड़ी चार साल की बालिका को रौंद दिया। आरोपी चालक बच्ची को 30 मीटर घसीटता हुआ ले गया। हादसे में बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं आरोपी युवक बाइक छोड़कर मौके से फरार हो गया। परिजनों ने घायल बच्ची को पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां बच्ची का उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार सरधना रोड स्थित नटेशपुरम निवासी शाहबाज खान ने बुधवार दोपहर थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और वर्तमान में घर से ही कम कर रहा है। मंगलवार दोपहर अपनी बेटी को स्कूल से लेकर घर पहुंचे थे। इसी बीच उनकी बेटी खेलने के लिए सामने ताऊ के घर में जा रही थी।
आरोप है की अंदर गली से गुजर रहे तेज रफ्तार बाइक सवार युवक ने उनकी बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद उनकी बेटी बाइक के अगले पहिए में फंस गई। आरोपी चालक ने देखते हुए भी बाइक नहीं रोकी और बच्ची को 30 मीटर तक घसीटा हुआ ले गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बच्ची का शोर सुनकर परिजन व आसपास के लोग मौके पर दौड़े। आरोपी युवक बाइक छोड़कर मौके से भाग गया।
परिजन घायल बच्ची को लेकर पास के अस्पताल में दौड़े। जांच चिकित्सकों ने बताया कि बच्ची की छाती की एक पसली टूट गई है। वहीं बच्ची के सिर में पांच टांके आए हैं।
पीड़ित परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज की तैयारी कर रही है।
थाना प्रभारी अजय कुमार का कहना है कि तहरीर मिल गई है। बच्ची का उपचार चल रहा है। मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय