Saturday, May 18, 2024

मुजफ्फरनगर में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार के चलते महिला पर किया वार, खुद सल्फास खाया, हुई मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। इक तरफा प्यार के पागलपन के शिकार एक युवक ने शादीशुदा महिला पर धारदार हथियार से हमला कर मरणासन्न अवस्था में पहुंचाकर स्वयं भी जहरीले पदार्थ का सेवन करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली।

जानकारी के अनुसार रतनपुरी थाना क्षेत्र के गांव बडसू का रहने वाला राजकुमार दलित पुताई का काम करता है, जबकि इसकी पत्नी श्रीमती सुषमा जनपद शामली के कस्बा कांधला के सरकारी अस्पताल में एएनएम की नौकरी करती है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार  प्रातः गांव के बस स्टेंड पर खड़े होकर बस की प्रतीक्षा किए जाने के दौरान गांव के ही रहने वाले दलित युवक सुबोध पुत्र लाल सिंह ने बलकटी से सुषमा की गर्दन और हाथ पर वार कर दिया। अचानक हुए हमले में सुषमा लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ी। सुषमा पर प्राणघातक हमला करने के बाद ज़हरीला पदार्थ पी लेने से सुबोध भी अचेत होकर वहीं गिर पड़ा।

सुषमा को रक्तरंजित देख राहगीरों में हड़कंप मचने के साथ ही मौके पर तमाशबीनों का जमावड़ा लग गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रतनपुरी पुलिस ने खून में लथपथ सुषमा और अचेत सुबोध को खतौली के सरकारी अस्पताल पहुंचाया। सुषमा और सुबोध की गंभीर हालत के चलते चिकित्सकों ने दोनों को हायर सैंटर रैफर कर दिया।

प्रभारी निरीक्षक अक्षय शर्मा ने बताया कि तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज करके आगे विधिक कार्यवाही अमल में लाई जायेगी। श्रीमती सुषमा पर प्राण घातक हमला करके सुबोध द्वारा स्वयं ज़हरीला पदार्थ गटककर आत्महत्या करने को लेकर ग्रामीणों में तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त हैं। बताया गया श्रीमती सुषमा तीन बच्चों की मां, जबकि सुबोध कुंवारा है। देर रात उपचार के दौरान सुबोध की मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय