Friday, September 20, 2024

मुजफ्फरनगर में पूर्व विधायक के खिलाफ की आपत्तिजनक पोस्ट, BJP नेता समेत 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुजफ्फरनगर। जानसठ क्षेत्र के एक व्यक्ति द्वारा फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी के बारे में अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने की पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान खतौली के भाजपा के युवा नेता सहित दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोतवाली जानसठ के गांव कवाल निवासी एवं खतौली के पूर्व विधायक विक्रम सैनी ने शिकायत की कि एक व्यक्ति फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उनके बारे में अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहा है। एसएसपी ने इस मामले की जांच साइबर क्राईम सेल को सौंपी थी। पुलिस के जांच पड़ताल करने पर पता चला कि इस फर्जी आईडी को जानसठ कोतवाली के गांव मेहलकी निवासी उम्मेद पुत्र फहीमुद्दीन चला रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस को जांच में यह भी पता चला कि खतौली के भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री अभिषेक रहेजा ने भी इस फर्जी फेसबुक आईडी पर भाजपा के पूर्व विधायक विक्रम सैनी के खिलाफ पोस्ट की थी। एसएसपी के आदेश पर पूर्व विधायक के शिकायती पत्र पर पुलिस ने खतौली के रहने वाले भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री अभिषेक रहेजा और जानसठ क्षेत्र के गांव मेहलकी के निवासी उम्मीद पुत्र फहीमुद्दीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय