Thursday, June 13, 2024

मुज़फ्फरनगर में नायब तहसीलदार उगाही करने में फंसे, नीली बत्ती की गाड़ी में कर रहे थे वसूली

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में पीनना बाईपास पर खनन से लदी की गाडिय़ों और बसों से अवैध उगाही का वीडियो वायरल होने के मामले में नायब तहसीलदार मनोज कुमार फंस गए हैं। डीएम ने राजस्व बोर्ड को कार्रवाई के लिए लिख दिया है।

दस दिन पहले नायब तहसीलदार कूकड़ा मनोज कुमार की एक वीडियो वायरल हुई थी। उन पर आरोप लगाया गया था कि वह खनन की गाडिय़ों और बसों से अवैध उगाही करते हैं। डीएम अरविंद मल्लप्पा बंगारी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण की जांच एडीएम वित्त गजेंद्र कुमार को सौंपी थी। गजेंद्र कुमार ने जांच कर रिपोर्ट डीएम को दी। जांच में नायब तहसीलदार मनोज कुमार पर लगाए गए आरोप सही पाए गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद डीएम ने मनोज कुमार पर कार्रवाई के लिए राजस्व परिषद को लिखा है। बताया जा रहा है कि एक किसान संगठन के कार्यकर्ताओं ने नायब तहसीलदार का वीडियो बनाया था। नायब तहसीलदार पर नीली बत्ती की गाड़ी में बैठकर शराब पीने और गाडियों से अवैध उगाही करने का आरोप लगाया था, इसी के बाद प्रशासन सतर्क हुआ और जांच शुरू हुई। एडीएम वित्त गजेंद्र कुमार ने बताया कि उन्होंने अपनी रिपोर्ट डीएम को सौंप दी थी। डीएम ने कार्रवाई के लिए राजस्व परिषद को पत्र लिखा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय