Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में मंदिर के बाहर रखी कांवड को अंदर रखने पर भडके कांवडियें, घंटो किया हंगामा

शाहपुर। क्षेत्र के गांव काकड़ा में मंदिर के बाहर रखी 151 लीटर गंगाजल की कांवड़ को ग्रामीण द्वारा मंदिर के अंदर रख देने को लेकर कावडिय़ों ने घंटो तक हंगामा किया। पुलिस व ग्रामीणों ने कावडिय़ों को समझा-बुझाकर कर शांत किया, देर शाम कावडिय़ा अपनी कावड़ लेकर रवाना हुआ।

शाहपुर क्षेत्र के गांव कमालपुर निवासी युवक अपने साथियों के साथ हरिद्वार से 151 लीटर गंगाजल की कावड़ लेकर आये थे। जब वह रविवार को शाहपुर के गांव काकड़ा पहुंचे तो अपनी कावड़ को मंदिर के बाहर रखकर पास में कुछ ही दूरी पर आराम करने लगे। गांव के ही विपिन ने 151 लीटर गंगाजल की रखी कावड़ को अन्य कावडिय़ों को कहकर मंदिर के अंदर रखवा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कावड़ को मंदिर के बाहर से हटाकर मंदिर में रखने को लेकर कावडिय़ों ने पूछताछ की तो ग्रामीण  ने अपनी सफाई दी। जिसको लेकर उनके बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई जिस पर ग्रामीण मौके से भाग गया। जिसके बाद कावडिय़ों ने हंगामा कर दिया। कावडिय़ों की भीड़ ने सड़क जाम कर दी और हंगामा करने लगे। जिसकी सूचना पर थाना प्रभारी बृजेश शर्मा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे जिन्होंने कावडिय़ों को समझाने का प्रयास किया लेकिन कावडिय़े कावड़ खंडित होने को लेकर हंगामा करते रहे, लगभग दो घंटे बाद ग्रामीणों व पुलिस के समंझाने के बाद देर शाम समझा बुझाकर कावडिय़ों को शांत कर रवाना किया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय