Wednesday, October 23, 2024

नोएडा में घर जमाई बनने से इनकार करने पर ससुराल पक्ष ने युवक को किया अगवा, मुकदमा दर्ज

नोएडा। नोएडा में रहने वाले एक युवक ने जब घर जमाई बनने से इनकार किया तो ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे अगवा कर जबरन अपने घर में नजरबंद कर दिया। इस मामले में पीड़ित पिता ने थाना फेस -3 में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहू और उसके मायके वालों ने उसके बेटे के साथ मारपीट कर उसका अपहरण कर लिया है। पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना फेस-तीन के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि मामूरा गांव मे रहने वाले सुरेंद्र सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके बेटे योगेश का विवाह 26 नवंबर वर्ष 2019 को मधु पुत्री वीरेंद्र सिंह निवासी मसूरी गाजियाबाद के साथ हुआ था। पीड़ित का आरोप है की शादी की समय से ही मधु और उसकी मां गीता, पिता वीरेंद्र सिंह, भाई शिवम, अमन, रुद्र प्रताप आदि यह कह रहे हैं कि तुम अपने माता-पिता को छोड़कर हमारे साथ रहो।

 

 

 

उसके बेटे ने कहा कि उसके माता-पिता बूढ़े हैं। वह उन्हें नहीं छोड़ सकता, तो आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, और उसे जबरन अगवा करके अपने साथ ले गए। जब पीड़ित अपने बेटे के बारे में जानकारी हासिल करने गया, तो आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए धमकी दी, और कहा कि अगर तुम अपने बेटे के बारे में जानकारी हासिल करना चाहोगे तो तुम्हारी हत्या कर देंगे। बेटे के ससुरालवालों की धमकी को सुनकर बुजुर्ग पति-पत्नी डरे व सहमे हुए है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय