Sunday, September 8, 2024

नोएडा में दो गाड़ियों के आपस में टच करने पर बीच सड़क पर चले लात-घूंसे

नोएडा। हाईटेक शहर नोएडा में दो गाड़ियों के आपस में टच करने पर बीच सड़क पर मारपीट करने का एक मामला सामने आया है। एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के युवक को कार से खींचकर मारपीट की। दूसरा पक्ष भी मारपीट करने में पीछे नहीं रहा। मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हो रहा है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार सेक्टर-62 के पास इलेक्ट्रॉनिक सिटी चौराहे पर गाड़ियों के आपस में टकराने के बाद दो पक्ष आपस में भिड़ गए। एक पक्ष ने कार में सवार एक युवक को बीच सड़क पर घसीट कर मारपीट करने लगा। युवक के साथ मौजूद एक महिला उसे बचाने की कोशिश कर रही थी। इस झगड़े के चलते कुछ समय के लिए यातायात भी ठहर गया। लोग बाग अपने-अपने वाहनों को सड़क पर खड़ा कर मारपीट की वीडियो बनाने लगे।

 

इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में साफ देखा जा सकता है कुछ लोग एक युवक को सड़क पर गिरा कर पीट रहे है। चारों तरफ अफरा तफरी मची हुई है। घटना की सूचना मिलने पर थाना सेक्टर-58 की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दोनों पक्षों को लेकर एनआईबी पुलिस चौकी पर गई लेकिन दोनों ही पक्ष में से किसी ने भी कार्रवाई से इनकार कर दिया। पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों ने कार्रवाई न करने के संबंध में एक समझौता पत्र लिखकर पुलिस को दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय