Thursday, June 6, 2024

फरार महंत की तलाश में ताबड़तोड़ दबिश, मंदिर के सेवादार भी हुए लापता

गाज़ियाबाद। मुरादनगर गंगनहर घाट पर महिलाओं के चेंजिंग रूम में कैमरा लगाने के मामले में पुलिस चार दिन बाद भी आरोपी महंत को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि महंत की तलाश में प्रयागराज, दिल्ली, उत्तराखंड, मुजफ्फरनगर समेत अन्य संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। वहीं, सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर में पुलिस के हाथ महत्वपूर्ण सुराग हाथ आए हैं। पुलिस महंत के मोबाइल के डाटा रिकवर करने के लिए एक्सपर्ट की मदद ले रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस की दो टीमें महंत मुकेश गोस्वामी की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दे रही है। आरोपी महंत की गिरफ्तारी के बाद ही सीसीटीवी कैमरे के राज खुलेंगे। पुलिस इस बात का पता लगाने भी जुटी है कि वीडियो किन किन लोगों को शेयर किए है। पुलिस के पास डीवीआर में सिर्फ पांच दिन की रिकार्डिंग है। महंत के मोबाइल का डाटा रिकवर करने के लिए एक्सपर्ट की मदद ले रही है। उम्मीद है जल्द डाटा रिकवर हो जाएगा। इसके बाद ही केस में तेजी आएगी। बताया गया है कि 75 महिलाओं ने चेजिंग रूप में कपड़े बदले थे। एसीपी का कहना है कि महंत को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मुरादनगर

 

 

गंगनहर घाट स्थित शनि मंदिर की देखभाल का जिम्मा महंत मुकेश गोस्वामी के पास था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद से महंत फरार है। महंत के द्वारा रखे गए सेवादार भी मंदिर आने से कतरा रहे हैं। वहीं नहर में नहाने वाले की संख्या में अचानक कमी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय