Thursday, April 18, 2024

आईपीएल 2023: विलियम्सन की घुटने की चोट से न्यूजीलैंड की विश्व कप के लिए चिंता बढ़ी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आकलैंड। आईपीएल के उद्घाटन मैच में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले केन विलियम्सन के घुटने की चोट से न्यूजीलैंड की उनकी विश्व कप के लिए उपलब्धता को लेकर चिंता बढ़ गयी है।

शुक्रवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की पारी के दौरान सीमारेखा पर एक बॉउंड्री रोकने की कोशिश में विलियम्सन खुद को चोटिल कर बैठे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

न्यूजीलैंड के सफेद बॉल कप्तान विलियम्सन को मैदान से बाहर जाना पड़ा था। उनकी जगह साई सुदर्शन को इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर टीम में लिया गया था।

हार्दिक ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, “मैंने उन्हें मैसेज किया है और मैं अपडेट के बारे में नहीं जानता हूं। वह स्कैन के लिए गए हैं। एक बार जब उनका स्कैन हो जाता है और डॉक्टर उन्हें चैक कर लेते हैं तभी हम जान पाएंगे कि वास्तव में हुआ क्या है। इतना तय है कि उनके घुटने की चोट है लेकिन मैं नहीं जानता कि यह कितनी गंभीर है और इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा।”

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कि विलियम्सन कितने समय तक बाहर रहेंगे और क्या पूर्व कप्तान विश्व कप के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं। वनडे विश्व कप भारत में अक्टूबर-नवम्बर में होना है।

न्यूजीलैंड के कोचिंग और मेडिकल स्टाफ को रविवार सुबह तक गुजरात टाइटंस से विलियम्सन के बारे में विस्तृत जानकारी मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय