Monday, May 27, 2024

गर्मी का मौसम है शहर में शतप्रतिशत हो जलापूर्ति- महापौर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गजियाबाद। बढ़ती गर्मी को देख महापौर सुनीता दयाल ने जलकल विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिसमे शहर में जलापूर्ति हेतु सभी को अलर्ट रहने को कहा। साथ ही जिन ठेकेदारों द्वारा पम्प संचालन का कार्य किया जा रहा है उनसे सख्ती से कार्य करवाने के निर्देश दिए गए।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महापौर ने कहा कि गर्मी बढ़ रही है शहर में जगह जगह पानी की समस्या हो सकती है, ऐसे में हमे पहले से मुस्तेद रहने की आवश्यकता है सभी अधिकारी, सुपरवाइजर, कर्मचारी,और ठेकेदार अलर्ट हो जाये किसी भी क्षेत्र से पानी की समस्या मिलती है तो तत्काल प्रभावी कार्यवाही होनी चाहिए। शहर के किसी भी वार्ड से पार्षदों के फ़ोन आये तो उसपर कार्यवाही होनी चाहिए। जिससे तत्काल शहर की जानता को पानी की पूर्ति की जा सके और ठेकेदार भी एडवांस में सामग्री रखे अपने पास ताकि समस्या के समाधान में समय न लगे।

 

महापौर ने यह भी कहा कि शहर में सभी को शुद्ध पानी की आपूर्ति होनी चाहिए एवं हमारे पानी के टैंक की सफाई कराकर 2 दिन में तैयार रखा जाए। जिससे शहर के किसी भी वार्ड में पानी की समस्या होने पर दूसरे विकल्प के रूप में पानी के टैंक की सप्लाई की जा सके। उन्होंने कहा अभी जल की जरूरत भविष्य के लिए बहुत आवश्यक है इसलिए कोई भी जल दोहन न करे। बैठक में जीएम जल केपी आनंद,सहायक अभियंता आश कुमार,सहायक अभियंता ओम प्रकाश, अवर अभियंता अजय कुमार,सोमेन्द्र तोमर,शेषमणि यादव मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय