Monday, May 20, 2024

मेरठ में इस्राइल से बेटी संग सकुशल भारत लौटीं जयदीप कौर, परिवार में खुशी का माहौल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के किठौर निवासी जयदीप कौर और उनकी बेटी इस्राइल से सकुशल भारत लौट आई हैं। बताया गया कि उनके पति कुछ दिन बाद आएंगे। उधर, जयदीप कौर व बेटी के लौटने से परिवार में खुशी का माहौल है।
मोहित रंधावा के पिता ओमवीर सिंह ने बताया कि बच्चे इजराइल से सुबह दिल्ली आ गए थे और वह दिल्ली में मेरे छोटे बेटे के साथ उनके आवास पर है। शायद कल गांव में आ सकते हैं।
बता दें कि कई देशों के लोग युद्ध के कारण असुरक्षित महसूस कर रहे हैं और उनके दिन और रात दहशत के साये में बीत रहे हैं। भारत के भी कई परिवार इस्राइल में रहते हैं।

उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले मोहित रंधावा भी इन्हीं में से एक हैं। युद्ध के दौरान वह पत्नी और बेटी सहित इस्राइल में फंस गए। परिजनों से हुई बातचीत में उन्होंने बताया था कि फ्लाइट रद्द होने के कारण वह अपने देश नहीं लौट पा रहे हैं। हालांकि अभी तक परिवार सुरक्षित है। लेकिन शुक्रवार को मोहित की पत्नी व बेटी भारत लौट आई हैं।
जानकारी के अनुसार, किठौर क्षेत्र के गांव शौलदा निवासी मोहित रंधावा ने आईआईटी रुड़की से पीएचडी की है। दंपती की तीन साल की बेटी कीरत कौर भी है। 2020 में मोहित जुकरबर्ग यूनिवर्सिटी से पोस्ट डॉक्टोरल की पढ़ाई करने के लिए इजराइल गए थे। बाद में उन्होंने पत्नी जयदीप कौर और बेटी कीरत कौर को भी अपने पास इजराइल बुला लिया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोहित की पत्नी जयदीप कौर अमरोहा के भाजपा नेता गुरेंद्र सिंह की भतीजी है। मोहित रंधावा के परिजनों ने बताया कि मोहित परिवार सहित 12 अक्तूबर को वापस आने वाले थे, लेकिन हमला होने के बाद सभी फ्लाइट रद्द कर दी गई हैं। परिवार और भारतीय दूतावास भी लगातार उनके बारे में लगातार संपर्क बनाए हुए है। बता दें कि जयदीप कौर अमरोहा के भाजपा नेता सुरेंद्र सिंह ढिल्लो के भाई की बेटी हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय