Wednesday, July 17, 2024

‘कैटरीना किस्मत वाली हैं कि उनके पति आप हैं’: विक्की कौशल से बोले अनिल कपूर

मुंबई। रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के वीकेंड का वार एपिसोड काफी चर्चा में रहा। विक्की कौशल भी फिल्म प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। अनिल कपूर ने कहा कि कटरीना सौभाग्यशाली हैं क्योंकि उन्हें पति के रूप में विक्की कौशल मिले हैं। विक्की कौशल को स्टार एमी विर्क के साथ फिल्म ‘बैड न्यूज’ को प्रमोट करने पहुंचे थे। स्टार्स के साथ अनिल कपूर ने खूब मस्ती की। विक्की ने जिम वर्क आउट से जुड़ा एक बड़ा राज भी खोला। उन्होंने बताया कि वो और अनिल कपूर एक ही जिम में वर्जिश करते हैं। एपिसोड के दौरान अनिल ने विक्की की तारीफ करते हुए कहा, “मैंने कैटरीना कैफ के साथ काम किया है। वह एक शानदार और मेहनती एक्ट्रेस हैं। आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है और वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें आप पति के रूप में मिले।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि अनिल इससे पहले कैटरीना के साथ ‘वेलकम’, ‘रेस’ और ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ‘बैड न्यूज’ एक कॉमेडी फिल्म है, जो 19 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज होगी। इसमें तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क लीड रोल में है। फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा इसके सह-निर्माता हैं। इसकी कहानी तरुम डुडेजा और इशिता मोइत्रा की जोड़ी ने लिखी है।

 

 

फिल्म में विक्की और एमी दोनों को ही तृप्ति से प्यार है, तृप्ति मां बनने वाली है और सस्पेंस यही है कि आखिर दोनों में से होने वाले बच्चे का पिता कौन है? वहीं ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें, तो इसमें रणवीर, साई केतन, सना सुल्तान, सना मकबूल, नेजी, चंद्रिका और कृतिका इस बार नॉमिनेशन से सुरक्षित दिखाए गए हैं। वहीं घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए घरवालों में दीपक, लवकेश, विशाल, शिवानी और अरमान मलिक (सजा के रूप में) का नाम हैं। ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ जियो सिनेमा पर प्रसारित होता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय