Thursday, July 4, 2024

केजरीवाल ने पीएम पर बोला तीखा हमला-मोदी कम पढ़े-लिखे है, कोई भी कुछ भी साईन करा लेता है !

नई दिल्ली । दिल्ली बजट सत्र के अंतिम दिन विधानसभा में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने अपने परिवार के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन अपने दोस्त के लिए इतना कुछ किया।

अडानी मामले पर निशाना साधते हुए सीएम ने ये बात कही। उन्होंने कहा कि अगर जेपीसी का गठन हुआ, तो अडानी नहीं डूबेगा, पीएम मोदी डूबेंगे। सीएम यहीं नहीं रुके, उन्होंने अडानी को प्रधानमंत्री का मैनेजर बता दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीएम केजरीवाल ने यह भी कहा कि पीएम मोदी कम पढ़े-लिखे हैं, उनसे कोई भी कुछ भी साइन करा कर ले जाता है।

इससे पहले सोमवार को भी मुख्यमंत्री ने विधानसभा में प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा था, नेतृत्व का पढ़ा-लिखा होना बहुत जरूरी है। कई बार वो कह चुके हैं कि मैं बहुत पढ़ा-लिखा नहीं, कॉलेज नहीं गया। पीएम से कोई अपने फायदे के लिए किसी भी फैसले पर साइन करा सकता है। कोई पढ़े-लिखे पीएम होते तो नोटबंदी नहीं करते। किसान कानून की वजह से 700 से ज्यादा किसान न मरते।

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि दिल्ली में पढ़ी-लिखी सरकार है। केंद्र में एक अनपढ़ सरकार है जिसका नारा है- घर-घर नाली घर-घर गैस, जिसकी लाठी उसकी भैंस। बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय, स्कूल-अस्पताल भाड़ में जाए। आम आदमी से मन की बात, अपने भाई से धन की बात। वाह रे शासन तेरा खेल, ईमानदार को हो गई जेल।

उन्होंने यह भी दावा किया था कि 1950 से लेकर 2015 तक दिल्ली में जितने काम हुए, उससे दोगुना काम हमने केवल 8 साल में ही करके दिखा दिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय