Sunday, May 19, 2024

गुरुग्राम में ऑनर कीलिंग: लव मैरिज करने वाली युवती की हत्या कर शव जलाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गुरुग्राम। मिलेनियम सिटी गुरुग्राम में ऑनर कीलिंग का मामला सामने आया है। लव मैरिज करके अपने पति के साथ ससुराल में रह रही युवती को वहीं पर जाकर उसकी मां, बाप व भाई ने हत्या कर दी। फिर शव को अपने साथ ले जाकर उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया। इस घटनाक्रम के दौरान युवती का पति घर पर नहीं थी। यह घटना सेक्टर-102 स्थित रॉफ आलयाज सोसायटी की है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार अंजलि (22) नामक युवती ने दिसम्बर 2022 में अपने ही गांव के रहने वाले संदीप से लव मैरिज की थी। संदीप गुरुग्राम में एक बार में बाउंसर की नौकरी करता है। उनकी शादी के बाद से ही युवती के परिवार वाले नाराज थे। उनको अंजलि व संदीप की शादी मंजूर नहीं थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुरुवार की रात को मौका पाकर युवती की मां, बाप व भाई गुरुग्राम के धनकोट गांव के पास सेक्टर-102 स्थित रॉफ आलयाज सोसायटी के एफ-टावर के फ्लैट में पहुंचे। वहीं पर युवती अपने पति के साथ रहती थी। जब वे सब फ्लैट में पहुंचे, उस समय संदीप घर पर नहीं था। किसी काम से बाहर गया था। घर के अंदर पहुंचते ही तीनों ने अंजलि को दबोचा और उसकी तुरंत ही हत्या कर दी।

हत्या करने के बाद अंजलि के शव को अपने साथ झज्जर ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया। संदीप को इस घटना का जब पता चला तो वह घर पहुंचा। उसने धनकोट पुलिस चौकी में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए संदीप की सास, ससुर और साले को गिरफ्तार कर लिया। पता चला है कि अंजलि के भाई ने भी लव मैरिज की हुई है, लेकिन उन्हें अंजलि की लव मैरिज स्वीकार नहीं थी। इसलिए इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय