Sunday, May 19, 2024

मेरठ में लालकुर्ती से लापता छात्रा की लोकेशन राजस्थान मिली, पुलिस टीम रवाना

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। लालकुर्ती थाना क्षेत्र से चार दिन से लापता एमबीए की छात्रा की लोकेशन राजस्थान में मिली है। लालकुर्ती पुलिस की एक टीम राजस्थान के लिए रवाना हो गई है। परिजनों ने होटल में काम करने वाले एक युवक पर अपहरण करने की आशंका जताई है। कसेरुखेड़ा निवासी छात्रा मवाना रोड स्थित एक कालेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही है।

लालकुर्ती थाना क्षेत्र के कसेरुखेड़ा निवासी चार दिन से लापता एमबीए की छात्रा की लोकेशन राजस्थान में मिली है। लालकुर्ती पुलिस की टीम राजस्थान के लिए रवाना हो गई है। परिजनों ने होटल में काम करने वाले एक युवक पर छात्रा का अपहरण करने की आशंका जताई है। कसेरुखेड़ा निवासी छात्रा मवाना रोड स्थित एक कालेज से एमबीए की पढ़ाई कर रही है। इस समय छात्रा की परीक्षा चल रही है। परीक्षा केंद्र परतापुर बाइपास स्थित एक कालेज में था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

16 अगस्त को छात्रा परीक्षा देने के लिए घर से निकली थी। लेकिन घर वापस नहीं लौटी। परिजन कालेज में गए तो पता चला कि छात्रा परीक्षा देने के लिए कालेज ही नहीं आई। परिजनों ने छात्रा को रिश्तेदारी व जान-पहचान वाली जगहों पर तलाश किया, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

इसके बाद परिजन ने लालकुर्ती थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। आरोप लगाया कि एक होटल में रहने वाला युवक उसको परेशान कर रहा था, जिसके चलते वह उसको अपहरण करके ले गया है। आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने सर्विलांस के माध्यम से छात्रा की लोकेशन पता की तो पहले दिल्ली की मिली। पुलिस टीम दिल्ली पहुंची तो छात्रा नहीं मिली। दूसरी लोकेशन राजस्थान की मिली हैं। पुलिस की एक टीम अब राजस्थान के लिए रवाना हो गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय