Sunday, September 8, 2024

अमेठी में एलपीजी गैस टैंकर ने कार में मारी टक्कर, उपनिरीक्षक की मौत, आरक्षी घायल

अमेठी। जिले में बांदा टांडा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित जायस कोतवाली क्षेत्र गांधीनगर के पास अनियंत्रित एलपीजी गैस टैंकर ने कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक उपनिरीक्षक की मौके पर ही मौत हो गई और आरक्षी घायल हो गया। टकराने के बाद गैस टैंकर सड़क के बीचो-बीच पलट गया, जिसमें से गैस का रीसाव होने से से अफरा तफरी का माहौल बन गया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रायबरेली की ओर से कर से गौरीगंज अपनी ड्यूटी पर जा रहे प्रयागराज निवासी उपनिरीक्षक बृजभूषण चतुर्वेदी (58) की सड़क हादसे में मौत हो गई। आरक्षी घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार ने बताया कि सुबह एक टैंकर जिसमें गैस भरी हुई थी वह गौरीगंज से रायबरेली की ओर जा रहा था। दूसरी तरफ से चार पहिया वाहन पर एसआई और कांस्टेबल जो विद्युत चोरी निरोधक थाने में तैनात थे वह आ रहे थे। दोनों वाहनों में जायस थाना क्षेत्र के गांधीनगर के पास आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में सब इंस्पेक्टर की मौके पर ही मृत्यु हो गई और कांस्टेबल घायल हो गया। घायल सिपाही को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। टैंकर पलट गया है, जिससे गैस का रिसाव होने लगा। पुलिस ने फौरन आसपास के एरिया को खाली कर लिया। भारत पैट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड की टीम मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई। मौके पर शांति व्यवस्था कायम है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय