Thursday, October 10, 2024

महाराष्ट्र के बिल्डर का शव खरगोन में मिला, 22 दिन से था लापता

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में सनावद थाना क्षेत्र के घोड़वा के जंगल में बुधवार को महाराष्ट्र के औरंगाबाद के बिल्डर का शव बरामद हुआ है। उसकी हत्या के बाद शव को जलाने की आशंका व्यक्त की जा रही है। बिल्डर 22 दिन से लापता था। मोबाइल लोकेशन के आधार पर महाराष्ट्र पुलिस ने खरगोन पुलिस के सहयोग से उसके शव का पता लगाया है।

पुलिस के अनुसार, जिले के भीकनगांव सनावद मार्ग पर घोड़वा घाट में औरंगाबाद के 45 वर्षीय किशोर लोहकरे का शव मिला है। पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। महाराष्ट्र से पहुंचे असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर संजय गीत्ते और मृतक के भाई ने शव की पहचान कर पुष्टि कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

खरगोन के पुलिस अधीक्षक धर्मराज मीणा ने बताया कि मृतक किशोर लोहकरे औरंगाबाद नामी बिल्डर है। औरंगाबाद के बालूद थाने में 17 सितंबर से बिल्डर की गुमशुदगी दर्ज है। महाराष्ट्र पुलिस के साथ ही जिले की सनावद थाना क्षेत्र में मिली लाश की विवेचना की जा रही है। एसपी मीणा ने प्रारंभिक जांच में हत्या कर लाश फेंकने की आशंका जताई है। उन्होंने बताया कि मामले में बिल्डर के साथ रहने वालों लोगों से पूछताछ की जा रही है। साथियों पर हत्या की आशंका है। इसमें तीन लोग फरार भी बताए जा रहे हैं।

उधर, पुलिस की माने तो शव पूरी तरह गल चुका है। कई दिन से जंगल में पड़े शव को जानवरों ने खाया है। इसकी जांच में परेशानी आएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय