Sunday, May 19, 2024

मेरठ में समलैंगिक संबंधों के चलते हुई थी मनोज और मोंटी की हत्या

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। खरखौदा थाना क्षेत्र के पांची के जंगल में दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने वारदात के 20 घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। झांकियों में नाचने-गाने का काम करने वाले बिजौली निवासी 18 साल के मनोज और 20 वर्षीय नरहाड़ा निवासी मोंटी की हत्या समलैंगिक संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोनों आरोपी कैली गांव निवासी 30 वर्षीय अंकुश पुत्र रंजीत और 24 वर्षीय नवीन पुत्र सोहनपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि बुधवार को पांची गांव के जंगल में दीपक उर्फ मोंटी निवासी नरहाड़ा लोहियानगर और मनोज उर्फ कमल निवासी बिजौली खरखौदा के शव बरामद हुए थे। दोनों की पहचान होने पर परिजन थाने पहुंच गए। परिजनों ने इस मामले में कैली गांव निवासी अंकुश और नवीन को नामजद करते हुए हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मनोज के मोबाइल में पुलिस को एक वीडियो मिला। इसमें मनोज और मोंटी बता रहे थे कि उनको कुछ हुआ तो अंकुश और नवीन जिम्मेदार होंगे। पुलिस की पांच टीमें दोनों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रहीं थीं। पुलिस ने दोनों को बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया।

 

 

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मोंटी और मनोज जागरण में युवती के वेश में नाच-गाने का काम करते थे। छह माह पहले नवंबर में अनुसूचित समाज के अंकुश और नवीन की मुलाकात मोंटी और मनोज से मेरठ में एक जागरण में हुई। अंकुश मजदूरी करता है और नवीन हेयर ड्रेसर है। चारों ने एक दूसरे के नंबर ले लिए। मोंटी की बात अंकुश से और नवीन की बात मनोज से होने लगी। उनके बीच समलैंगिक संबंध हो गए।

 

 

अंकुश की शादी की बात चली तो मोंटी ने विरोध करना शुरू कर दिया। मोंटी ने अंकुश पर दबाव बनाया कि वह उससे शादी करे। अंकुश और नवीन ने दोनों से बात करना बंद कर दिया। इसके बाद भी मोंटी और मनोज उनसे मिलने के लिए कैली जाते रहे। नवीन अपनी रिश्तेदारी हैदराबाद में चला गया, लेकिन मोंटी और मनोज दोनों के घर पहुंच गए। इसके बाद शादी करने का दबाव बनाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय