Saturday, May 18, 2024

नोएडा में कार बनी आग की गोला, दो इंजीनियर की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-119 में सोसाइटी के बाहर आकर रूकी एक कार में आज सुबह को आग लग गई। इस घटना में कार में सवार दो इंजीनियर जल गए, जिसकी वजह से उनकी कार के अंदर ही मौत हो गई है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि सेक्टर-119 स्थित आम्रपाली प्लैटिनम सोसायटी के सामने एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर स्थानीय पुलिस और फायर पुलिस मौके पर पहुंची, तथा आग पर काबू पाया गया। उन्होंने बताया कि आग बुझने के बाद जब कार को खोला गया तो उसमें दो पुरुषों के शव मिले हैं। उन्होंने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

उन्होंने बताया कि सीसीटीवी के अवलोकन से पता चला कि कर 6.08 पर आकर सोसायटी के बाहर खड़ी हुई, उसके 3 मिनट बाद कार में अचानक आग लग गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया है। विभिन्न पहलुओं को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि कार कहां से आई इस संबंध में अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान विजय चौधरी पुत्र अजय चौधरी निवासी आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119, तथा अनश पुत्र रिजवान निवासी सेक्टर-53 के रूप में हुई है। दोनों एक आईटी कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्य कर रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि कार में आग लगी है या कार में मौजूद लोगों ने कार में खुद ही आग लगा दी है। उन्होंने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है। वहीं आसपास के लोगों ने आशंका व्यक्त की है कि कार में किसी तरह का ब्लास्ट हुआ है, जिसकी वजह से आग लगी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय