Wednesday, May 1, 2024

मुज़फ्फरनगर में मॉर्निंग वॉक को निकले साईकिल सवार किशोर का बदमाशों ने किया अपहरण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चरथावल। मॉर्निंग वॉक के लिये निकले साइकिल सवार किशोर का पिकअप गाडी सवार बदमाशों द्वारा अपहरण करने की सूचना से पुलिस में हडकंप मच गया था। वहीं बदमाश किशोर को बिरालसी पीपलशाह मार्ग पर जगंल में फेंककर फरार हो गये। किशोर की सकुशल बरामदगी से परिजनों व पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस जांच पडताल में सीसीटीवी फुटेज में किशोर स्वयं साइकिल से जाता दिखायी दे रहा है। किशोर ने पढाई से बचने के लिये अपहरण का झूठा नाटक किया था।

थाना क्षेत्र के गांव कान्हाहेडी निवासी मांगेराम का पुत्र अंश कक्षा सात में जसोई कस्तूरबा देवी स्कूल में पढता है। वह प्रतिदिन बस द्वारा जाता है। आरोप है कि जब वह सुबह के समय साइकिल से सडक पर मॉर्निंग वॉक के लिये निकला था। तभी कुछ दूरी पर जाने के बाद पिकअप सवार तीन चार बदमाशों ने किशोर का साईकिल सहित अपहरण कर लिया और बदमाश बिना कोई पूछताछ किये, किशोर को बिरालसी पीपलशाह मार्ग पर जंगल में साइकिल सहित फेंककर फरार हो गये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं बिरालसी में मॉर्निंगवॉक के लिये दौड़ लगा रहे युवकों को,किशोर ने उन्हें अपनी आपबीती सुनायी।युवकों द्वारा इसकी सूचना पुलिस व किशोर के परिजनों को दी गयीं। किशोर के अपहरण की सूचना से पुलिस में हडकंप मच गया। बिरालसी चौकी प्रभारी शैलेन्द्र कुमार का कहना है कि किशोर सुबह के समय साइकिल से घूमने के लिये निकला था, जिसका किसी अज्ञात पिकअप गाडी सवार बदमाशों द्वारा अपहरण कर पीपलशाह के जंगल में छोड दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले की तहकीकात करने के लिये रास्तों में लगे सीसीटीवी कमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। फुटेज के बाद ही घटना की सही जानकारी सामने आ पाएगी। पुलिस इस घटना को गम्भीरतापूर्वक लेते हुए हर पहलू पर जांच में जुट गयी है।

थाना प्रभारी ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि किशोर के अपहरण की सूचना पर बदमाशों की धरपकड के लिये पुलिस टीम ने रास्तों में लगे कमेरों की फुटेज खंगाली। फुटेज के आधार पर किशोर बिरालसी में लगे कमेरों में स्वयं साइकिल से जंगल की ओर जाता दिखायी दे रहा है। पुलिस ने किशोर से पूछताछ की, तो किशोर ने बताया कि पढाई से पीछा छुडाने के लिये स्कूल न जाना पडे इसलिए वह साइकिल से बिरालसी की ओर चला गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय