Thursday, May 16, 2024

कोयला कारोबारी को बदमाशों ने दिनदहाड़े मारी गोली, दिल्ली रेफर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। अरगोड़ा थाना क्षेत्र के पुराना अरगोड़ा चौक के समीप पुंदाग रोड में शुक्रवार को कोयला कारोबारी रंजीत कुमार गुप्ता उर्फ छोटु गुप्ता (50) को दो अपराधियों ने उनके ऑफिस देव ट्रेडिंग कंपनी के सामने गोली मार दी। गोली उनके जांघ में लगी है। उन्हें रिम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें अब एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है। रिम्स के चिकित्सकों के अनुसार उनकी स्थिति खतरे के बाहर है।

रंजीत कुमार गुप्ता मूल रूप से लातेहार के चंदवा के निवासी हैं। रांची में अरगोड़ा थाना क्षेत्र के अशोक नगर , मोहन मार्केट स्थित फ्लैट में रहते हैं। बताया जाता है कि यह रंगदारी से जुड़ा मामला है। गैंगस्टर अमन साव या टीपीसी उग्रवादियों के इशारे पर गोली चलाये जाने की आशंका है। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही सिटी एसपी शुभांशु जैन, डीएसपी राजा मित्रा, अरगोड़ा थाना प्रभारी बृज कुमार और पुंदाग ओपी प्रभारी विवेक घटनास्थल पर पहुंचे। बाद में सिटी एसपी रिम्स पहुंचे। पूर्व विधायक प्रकाश राम, घायल की पत्नी अंजु गुप्ता सहित परिवार के अन्य सदस्य भी रिम्स पहुंचे।

रंजीत के चालक दयानंद पासवान ने पुलिस को बताया कि रंजीत कुमार गुप्ता ऑफिस ऑफिस के नीचे खड़े होकर गाड़ी का इंतजार कर रहे थे। इस बीच बाइक पर दो युवकों ने उनपर गोली चला दिया। गोली लगने से वह गिर गये। वह दूसरा गोली चलाने वाला था उसी समय उन्होंने मोबाइल फेंक कर उसे मारा, जिससे उसका निशाना मिस कर गया।

इस संबंध में सिटी एसपी शुभांशु जैन ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान कर उनके गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है। पुलिस विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही है। मामले में घायल के बयान के आधार आगे की जांच की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय