Saturday, May 11, 2024

फिरोजाबाद के काठ बाजार में आग से कोहराम, 100 से अधिक दुकानें राख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में थाना उत्तर क्षेत्र अन्तर्गत रामलीला स्थित काठ बाजार में रविवार सुबह लगी आग से कोहराम मच गया। इस आग में 100 से अधिक दुकानें जलकर राख हो गई। जिले व अन्य जनपदों से पहुंची दमकल की गाड़ियों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद आग पर नियंत्रण पाया गया। लाखों रुपये की क्षति होने का अनुमान है। हालांकि कोई भी जनहानि की सूचना नहीं है।

सूचना मिलते ही सीओ सिटी कमलेश कुमार और एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे। इसके बाद जिलाधिकारी डा. उज्जवल कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी, भाजपा विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर पहुंचे। तत्काल टूंडला, शिकोहाबाद के साथ आसपास के जनपदों से दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। दमकल की गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद प्रशासन व दुकानदारों ने राहत की सांस ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

काठ बाजार में करीब 300 दुकानें हैं। हादसे में छोटी-बड़ी करीब 100 से अधिक दुकानें राख हो गई हैं। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। प्रशासन व पुलिस टीम आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि आग लगने से काठ बाजार में काफी नुकसान हुआ है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है। सुरक्षा को देखते हुए आस-पास के इलाकों को खाली कराया गया था। आग पर काबू पा लिया गया है। जिलाधिकारी उज्ज्वल कुमार ने बताया कि आग पर नियंत्रण पा लिया गया है। किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय