Saturday, May 18, 2024

विपक्षी दलों के सांसदों का संसद भवन परिसर में धरना प्रदर्शन

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली। कांग्रेस तथा विपक्षी दलों के सांसदों ने अडानी मामले में जेपीसी की मांग को लेकर सोमवार को संसद भवन परिसर में स्थित राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति के सामने धरना दिया और प्रदर्शन किया तथा प्रवर्तन निदेशालय- ईडी एवं अन्य एजेंसियों के दुरुपयोग करने का सरकार पर आरोप लगाया।

विपक्षी दलों के सांसद दोनों सदनों की कार्यवाही स्थगित होने की बाद संसद भवन परिसर में एकत्रित हुए और गांधीजी की मूर्ति के समक्ष हाथों में बैनर तथा तख्तियां लेकर धरने पर बैठ गए। बाद में इन नेताओं ने प्रदर्शन और मार्च भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रदर्शनकारी सांसदों ने प्रदर्शन करते हुए मार्च भी निकाला जिसमें ‘सत्यमेव जयते’ नारा लिखे एक बड़ा बैनर लेकर आगे बढ़े। इसके साथ ही कई सांसद हाथों पर तख्तियां लेकर मार्च में शामिल हुए।

इससे पहले संसद की कार्यवाही शुरू होने से पूर्व विपक्षी दलों के सांसदों की राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खडगे के कक्ष में बैठक हुई जिसमें कांग्रेस के अलावा डीएमके, समाजवादी पार्टी, जनता दल-यू,मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी आरएसपी, आम आदमी पार्टी, नेशनल कांफ्रेंस, शिवसेना सहित अन्य दलों के नेता शामिल हुए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय