Wednesday, September 18, 2024

मुजफ्फरनगरः जेल में बंद भाइयों को राखी बांधने पहुंची बहनें

मुजफ्फरनगर। बहन-भाई के प्यार का प्रतीक रक्षाबंधन पर्व आज जनपद में धूमधाम से मनाया गया। रक्षाबंधन के उपलक्ष में जिला कारगार में बंद भाईयों को भी राखी  बांधने   के लिये बड़ी संख्या में बहनें पहुंची। इस दौरान जिला कारागार में कड़े सुरक्षा प्रबंध् रहे और लम्बी-लम्बी कतारे लगी रही। इसके अलावा जेल में बंद कई बहनों से भी राखी  बंधवाने के लिये उनके भाई पहुंचे। जेल प्रशासन ने इस दौरान टेंट लगाकर सभी के लिये बैठने की व्यवस्था कर रखी थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सुबह 8 बजे से ही राखी बांध्ने के लिये बहनें जिला कारागार पहुंची शुरू हो गई थी, जिनके लिये कम्प्यूटराईज्ड पर्ची बनाकर उनकी मुलाकात कराई गई। जेल मंे बंद भाईयों को राखी बांध्ने पहुंची दो बहनों सुधा और सोनी का कहना था कि ईश्वर से प्रार्थना करती है कि जल्द ही उनके भाई जेल से छूट जायें और उन्हें  फिर  कभी यहां राखी बांधने के लिये न आना पड़े। यह बहुत ही कष्टकारी होता है, लेकिन जब जेल में भाई बंद हो तो उसे राखी बांधने के लिये आना ही पड़ा।

 

सभी बहनों ने भगवान से प्रार्थना की कि उनके भाई सुरक्षित रहे। जेल अधीक्षक अभिषेक ने स्वयं सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर जेल में राखी बांधने पहुंची बहनों के लिये टेंट में कुर्सी डालकर बैठाने व उन्हें पानी पिलाने की व्यवस्था भी कराई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय