Saturday, May 11, 2024

मध्यप्रदेश के अधिकारी-कर्मचारी कांग्रेस की धमकियों से ना डरें, भाजपा ही रहने वाली है : मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बैतूल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्यप्रदेश के अधिकारी-कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे कांग्रेस के नेताओं की धमकियों से न डरते हुए ईमानदारी से अपने काम में लगे रहें और राज्य में तीन दिसंबर के चुनाव परिणामों के बाद भी भारतीय जनता पार्टी की ही सरकार रहने वाली है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मोदी राज्य के बैतूल में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रदेश में अपनी हार निश्चित देख कर यहां कांग्रेस नेताओं पर एक और साइड इफेक्ट हुआ है। वे बौखला गए हैं और यहां के अधिकारियों और कर्मचारियों को धमका रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि वे प्रदेश के सरकारी कर्मचारी अधिकारियों से कहना चाहते हैं कि वे कांग्रेस नेताओं की धमकी से डरे नहीं और ईमानदारी से अपना काम करें। प्रदेश में आज भी भाजपा है और तीन दिसंबर के बाद भी भाजपा सरकार ही है।

 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस के धमकीबाज नेताओं के ये हाल हैं कि उनकी खुद की कोई गारंटी नहीं है। उनके भ्रष्टाचार के पाप बहुत हैं। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि भ्रष्ट नेताओं की धमकियों की परवाह मत कीजिए।
राज्य में पिछले कुछ समय से कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता शासकीय कर्मचारियों और अधिकारियों के प्रति सार्वजनिक मंचों से धमकी भरे लहजे में संबोधन देते सुनाई दे चुके हैं। मोदी इसी संदर्भ में बात कर रहे थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय