Thursday, June 20, 2024

नोएडा में 25-25 व 5 हजारी तीन इनामी बदमाश गिरफ्तार

नोएडा। थाना बिसरख, थाना फेस-3 तथा थाना सेक्टर-58 पुलिस ने इनामी तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपए तथा एक बदमाश पर 5 हजार रुपए का इनाम गिरफ्तारी पर घोषित था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

थाना बिसरख पुलिस ने गैंगस्टर अधिनियम के अंतर्गत 25 हजार रूपये का इनामिया अभियुक्त (गैंग सदस्य) वसीम पुत्र सलीम निवासी नेहरु गार्डन खोडा कालोनी थाना खोडा जनपद गाजियाबाद को फर्नीचर मार्केट शाहबेरी से गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी ने बताया कि वसीम एक संगठित आपराधिक गिरोह का सदस्य है जो अंतरजनपदीय स्तर पर सक्रिय है। इस गैंग का मुख्य पेशा गिरोह बनाकर लूट व चोरी करके आर्थिक व भौतिक लाभ के लिए अवैध धन अर्जित करना है।
बाइक टैक्सी में पैसा निवेश कर मोटी रकम का कमाने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले गैंग के एक बदमाश को थाना सेक्टर-58 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

 

इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था।  पुलिस उपयुक्त अपराध शक्ति मोहन अवस्थी ने बताया कि थाना सेक्टर-58 पुलिस और क्राइम रिस्पांस टीम ने अलवर के रहने वाले संदीप कुमार यादव को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि धेखाधड़ी के मामले में खोड़ा कालोनी के रहने वाले दिनेश कुमार ने वर्ष 2019 में थाना सेक्टर-58 में रिपोर्ट दर्ज करवाया था। डीसीपी ने बताया कि बाइक बोट की तर्ज पर 2017-18 में सेक्टर-57 में एमआईपी बाइक्स कंपनी का संचालन शुरू हुआ था।

 

 

कंपनी ने बाइक यात्रा व ई-सारथी के नाम से करीब 8000 से अधिक लोगों से 50 करोड रुपए से अधिक का निवेश करवाया। कंपनी के लोगों ने निवेशकों को प्रलोभन दिया कि 62,100 रुपए जमा करने पर 1 साल तक उन्हें 10,100 रुपए मिलेगा। कुछ लोगों को शुरुआती दौर में आरोपियों ने कुछ मुनाफा दिया। लेकिन धीरे-धीरे पैसे इन्वेस्ट करवाने के बाद ये लोग करोड़ों रुपए लेकर फरार हो गए। इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है।

 

इसके अलावा थाना फेस-3 पुलिस ने 5 हजार रुपये का इनामी वांछित अभियुक्त इन्द्रपाल पुत्र संपत्त साहनी को थाना क्षेत्र के कार मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय