Friday, May 10, 2024

शामली में असंतुलित कार पलट जाने से दो युवकों की दर्दनाक मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। देर रात्रि शामली-मुजफ्फरनगर मार्ग स्थित बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराडा के निकट असंतुलित कार पलट जाने से दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि घायलों को हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है। युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

गत शनिवार देर रात्रि जनपद मुजफ्फरनगर के चरथावल थाना क्षेत्र के गांव मंगनपुर निवासी 22 वर्षीय साहिल कुमार पुत्र रामकुमार व 25 वर्षीय शेखर पंुंडीर पुत्र राजकुमार अपने गांव के ही दोस्त मनदीप, अंकित, प्रशांत के साथ गांव से कार में सवार होकर किसी काम से करनाल जा रहे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जाता है कि जब वे बाबरी क्षेत्र के गांव बुटराड़ा के निकट एनएचआईए के प्लांट के निकट पहुंचे तो इसी दौरान कार का संतुलन बिगड़ गया और कार बराबर स्थित खाई में गिर कर पलट गई। सूचना पर पहुंची बाबरी पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को कार से बाहर निकाला और शामली के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने साहिल कुमार व शेखर को मृत घोषित कर दिया। जबकि मनदीप, अंकित व प्रशांत की हालत गंभीर होने के कारण उनको हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है।

पुलिस ने मृतकों के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि युवकों की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने आरोप लगाया कि जिस जगह हादसा हुआ है, वहां एनएचआईए द्वारा कोई बैरिकेटिंग नही की गई और न ही कोई संकेत बोर्ड लगाया गया है, जिस कारण हादसे में दो युवकों की जान चली गई। उन्होने बाबरी पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय