Friday, May 10, 2024

जम्मू में पाकिस्तान ने किया युद्धविराम का उल्लंघन, दोनों देशों के बीच गोलीबारी जारी, दो भारतीय सैनिक घायल, बॉर्डर पर हाई अलर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। जम्मू के अरनिया सेक्टर की सभी आठ बॉर्डर आउटपोस्ट पर पाकिस्तान ने फिर से युद्धविराम का उल्लंघन किया है। सीमा पर तैनात बीएसएफ और पाकिस्तान के रेंजर्स के बीच में गोलीबारी जारी है। आतंकी घुसपैठ की आशंका के चलते बीएसएफ पाकिस्तानी रेंजर्स को करारा जवाब दे रही है।

फायरिंग में दो सैनिकों सहित कई स्थानीय नागरिक घायल हुए हैं। बिक्रम पोस्ट पर जवान के पैर में हाथों में शैल के सप्लेंडर लगे हैं जबकि जब्बोवाल पोस्ट पर जवान के पैर में गोली लगी है। दोनों घायलों को कमान अस्पताल जम्मू रैफर कर दिया गया है। पूरी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर हाई अलर्ट कर दिया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसी बीच बीएसएफ की तरफ से रिहायशी क्षेत्र को बिजली बंद करने का आदेश दिया गया है और लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए कहा गया है। बॉर्डर के साथ गांव में भी गोलियों की आवाज सुनाई दे रही है। पुलिस ने सीमा की तरफ जाते सभी रास्तों पर बैरिकेडिंग करके वाहनों की तलाशी शुरू की है। बाहर निकले लोगों को घर लाैटने के लिए कहा जा रहा है। उधर, आईबी ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि है गोलीबारी में पाकिस्तान का भी बड़ा नुकसान हुआ है। भारतीय गोलीबारी में उनके पांच से छह जवान मारे गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय