Friday, September 20, 2024

पीनना के पास अंडरपास को लेकर क्षेत्र के लोगों की पंचायत, राकेश टिकैत बोले- पानीपत-खटीमा हाईवे पर नहीं होने देंगे निर्माण

मुजफ्फरनगर। पानीपत-खटीमा हाईवे पर पीनना में बाईपास पर अंडरपास नहीं बनाए जाने से नाराज क्षेत्र के दस से अधिक गांव के लोगों ने पंचायत की। भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत ने कहा कि समस्या का समाधान होने तक हाईवे पर काम नहीं होने देंगे। सर्विस रोड बनना चाहिए। बाईपास गलत तरीके से बनाया गया है, जिससे पीनना गांव के किसानों के साथ हादसे हो रहे हैं।

बृहस्पतिवार को बाईपास पर पीनना में समस्या को लेकर पंचायत बुलाई गई। भाकियू प्रवक्ता ने कहा कि बाईपास के गलत निर्माण के चलते अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। पानीपत-खटीमा हाईवे पर पीनना और बघरा बाईपास पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। एनएचएआई की लापरवाही से लोगों की जान जा रही है। किसानों के खेतों और गांवों में जाने के रास्ते नहीं है। फ्लाईओवर या अंडरपास किसानों की सुविधा के लिए बनाया जाना चाहिए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि सरकार की कथनी और करनी में अंतर है। लोगों की जान की एनएचएआई को चिंता नहीं है।

पुरकाजी विधायक अनिल कुमार ने कहा कि सरकार किसानों की समस्या की ओर ध्यान नहीं दे रही है। प्राथमिकता से समाधान होना चाहिए। आंदोलन की जरूरत पड़ी तो पीछे नहीं हटेंंगे।

रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने कहा कि समाधान होने तक आंदोलन जारी रहेगा। हर हाल में ग्रामीणों की सुविधा के हिसाब से निर्माण कार्य कराया जाएगा।

अध्यक्षता मास्टर वीर सिंह और संचालन राज किशोर शर्मा ने किया। नौशाद अली, शमी प्रधान, डॉ. भारत, नरेंद्र कुमार, पिंटू, कपिल मलिक, शिव ओम, जाकिर, सर्वेद्र चेयरमैन मौजूद रहे। क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि पीनना से खेड़ी, बुड़ीना खुर्द, अमीननगर, लड़वा और चरथावल समेत क्षेत्र के 10 से अधिक गांवों को जोडऩे वाला 18 किमी के मार्ग का निर्माण 1989 में हुआ था। पानीपत-खटीमा हाईवे पर पीनना बाईपास इस मार्ग को क्रॉस कर रहा है। यहां से रामपुर तिराहा जाने वाले वाहन गुजरेंगे।ग्रामीणों का कहना है कि बाईपास पर वाहनों की संख्या बढ़ेगी, ऐसे में हाईवे क्रॉस करना मुसीबत हो जाएगी। अंडरपास या फ्लाईओवर बनना चाहिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय